New Updates

Amazon affiliate marketing से पैसे कैसे कमाए ?

Easy way to earn money from Amazon affiliate marketing. Amazon affiliate marketing से पैसे कैसे कमाए 2020 ।


Amazon affiliate marketing से पैसे कैसे कमाए। अगर आप को अमेज़न से पैसे कमाने है। तो आप Amazon affiliate marketing से आप हर दिन 2000 से 3000 रूपए आसानी से कमा सकते है। इसके लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की आवश्यकता भी नहीं है। Amazon affiliate marketing ऑनलाइन से पैसे कमाने वालों के लिए एक आसान प्लेटफार्म है।

Amazon affiliate marketing से पैसे कैसे कमाए 2020

Amazon affiliate marketing से पैसे कमाने के लिए सबसे पहले आपका कोई website अथवा Youtube का होना आवश्यक है। अगर आपने ने अभी कोई वेबसाइट अथवा यूट्यूब चैनल नहीं बनाया है। तो ब्लॉगर से पैसे कमा सकते है। Amazon affiliate marketing से पैसे कमाने के लिए निचे दिए गए steps को follow करे। 

1. Amazon affiliate marketing से पैसे कमाने के लिए आपको सबसे पहले Google में Amazon affiliate search करना है। और Amazon in Associates पर Click करना है। 

2.   Amazon affiliate marketing की website खुल जायेगी और आपको यह पर आपने अकाउंट बनाना है। अगर आपने  पहले से अमेज़न पर अपना अकाउंट बना कर रखा है। तो आपको अकाउंट बनाने की कोई जरुरत नहीं है। 

3. अगर आपका अमेज़न पर पहले से ही अकाउंट बना हुआ है। तो उसे लॉगिन करे और उसी page में आपको सबसे निचे के हिस्से में amazon affiliate programe का option दिखाई देगा। 

4. यह पर आपको अपनी Payment, Contact information को भी fill करना पड़ेगा। 

5. सारी information को fill करने के बाद आपको Amazon affiliate marketing के होम पेज पर जाना है। और वह आपको product linking का एक ऑप्शन दिखाई देगा।  आपको उस पर क्लिक करना है। 

6. Product Linking के ऑप्शन पर क्लिक करने के तुरंत बाद आपको search baar में आपने मन चाहे product को search करना है।

7. यह आपको Product से सम्बंदित पूरी जानकारी दी जाएंगी। वही आपको Get Link ऑप्शन भी दिखाई देगा। आपको उसपर क्लिक करना है। और उस लिंक को आपने वेबसाइट अथवा आपने चैनल के डिस्क्रिप्शन में जोड़ देना है।

8. इससे आपको फ़ायदा यह होगा की लोग आपसे जुड़ेंगे। यह आपको इम्प्रेशंस ads के भी पैसे दिए जाते है। आपके website पे अथवा यूट्यूब के चैनल पे जितने लोग आएंगे। उन सभी को यह Ads दिखाई देंगे।

9. अगर कोई व्यक्ति एड्स पर क्लिक करने के बाद वह से अगर कोई Product खरीदता है। आपको उस Product पर कमीशन मिलेगा।

Amazon affiliate marketing में आपको पूर्व निर्धारित कमिशन दिया जाता है। Amazon affiliate marketing से सम्बंदित कमिशन की जानकारी के लिए Amazon.in क्लिक कीजिये।

Payment Proof 


Amazon affiliate marketing में आपके साथ कोई धोका नहीं होता है। आपने और कई affiliate marketing के बारे में सुना होगा। कई ऐसे affiliate market programe है। जो आपके जरिये आपने product तो बेचलते है। पर आपको आपका कमीशन नहीं देते है।

Amazon affiliate marketing दूसरे affiliate market के programe से ज्यादा कमीशन देता है। जिससे आपको काम करने में ख़ुशी होती है।

मैं आपको recommend करता हूँ। अगर आप affiliate marketing करना चाहते है। तो amazon के साथ जुड़िये।

आप में से कई लोगों ने flipkart affiliate programe के बारे में भी सुना होगा। वह आपको प्रोडक्ट के sale होने पर भी कमिशन बहुत कम मिलता है। इसी लिए मैं अमेज़न रेकमेंड करता हूँ।



No comments

Thank you for comment

pan card kaise banaye online

Pan card Kaise Banaye online - ऑनलाइन से पैन कार्ड कैसे बनाये। अब पैन कार्ड बनाना हुआ बहुत आसान जानिये कैसे आप पैन कार्ड 10 मिनट में पा सक...