New Updates

whatsapp status videos का नया अपडेट।

whatsapp status videos का नया अपडेट। COVID-19 प्रभाव



 whatsapp status videos का नया अपडेट आ चुका है। अब आप व्हाट्सप्प स्टेटस वीडियोस को सिर्फ 15 सेकंड तक ही देख पाएंगे। अगर आपको व्हाट्सप्प स्टेटस लगाएंगे तो आप सिर्फ 15 सेकंड तक का वीडियो ही स्टेटस पर लगा पाएंगे। व्हाट्सप्प कंपनी ने यह आदेश जारी किया है कि whatsapp status videos आज से आप मात्र 15 सेकंड तक ही लगा पाएंगे। whatsapp status in hindi

whatsapp status videos, whatsapp new update, whatsapp status time limit, whatsapp covid 19


 Facebook app ने whatsapp को खरीद लिया है :


whatsapp status videos इससे पहले आप 30 सेकंड तक लगा पा रहे थे। लेकिन अभी आपको अगर व्हाट्सप्प वीडियो को स्टेटस लगाना है। तो कुछ बातों को ध्यान में रखना आवश्यक है। पहला अगर आपको 30 सेकंड का व्हाट्सप्प स्टेटस वीडियो लगाना है तो उस वीडियो को 15 + 15 सेकंड के वीडियो को स्प्लिट करके लगाना होगा। 

व्हाट्सअप कंपनी ने व्हाट्सप्प स्टेटस वीडियोस से सम्बंधित कोई भी जानकारी आपने यूजरस को नहीं दी है। यह एक नया अपडेट है। यह आदेश कब तक अमल में रहेगा। इस विषय में व्हाट्सअप कंपनी कोई भी सूचना जारी नहीं की है। 

व्हाट्सप्प कंपनी ने अपनी व्हाट्सप्प अप्प पर बढ़ते दबाव के कारण यह निर्णय लिया है। इस निर्णय से व्हाट्सप्प यूजरस को परेशानी तो होगी। लेकिन इंटरनेट के बढ़ते दबाव के कारण व्हाट्सप्प कंपनी ने यह निर्णय लिया है। whatsapp status videos

यह 15 सेकंड का व्हाट्सप्प स्टेटस वीडियोस का आदेश मात्र भारत में ही लागु होगा। अन्य देश में लोग व्हाट्सप्प स्टेटस वीडियोस को अपनी सुविधा के अनुसार लगा पाएंगे। 

भारत में फैलते कोरोना वायरस ने इंटरनेट के सभी क्षेत्रों को प्रभावित किया है। यह व्हाट्सप्प स्टेटस वीडियोस की सुविधा आपको कुछ ही दिनों में उपलब्ध करा दी जायेगी। 


कोरोना वायरस भारत में तेजी से फ़ैल रहा है। इस वायरस से बचने के लिए भारत सरकार ने 21 दिनों का लोखड़ौन किया है। इस लोखड़ौन का सही ढंग से पालन करे। घर में रहे सुरक्षित रहे। 

 भारत में व्हाट्सप्प यूजरस की संख्या 400 मिलियन : whatsapp status videos new update in India


 माननीय प्रधानमंत्री जी भारत के सभी लोगों से यह निवेदन कर रहे है। सभी लोग सोशल डिस्टेन्सी बनाये रखे। प्रधानमंत्री जी अपने मन की बात प्रोग्राम में सभी को सम्बोदित कर रहे है। 

व्हाट्सप्प भारत में कम्युनिकेशन का एक जरुरी माध्यम बन चूका है। भारत में व्हाट्सप्प कंपनी के कुल 400 मिलियन यूजरस है। 

व्हाट्सप्प कंपनी ने जब अपनी व्हाट्सप्प एप्प को लॉन्च किया था। तब whatsapp status videos की टाइम लिमिट 90 सेकंड की थी। 

अभी व्हाट्सप्प कंपनी whatsapp status videos की लिमिट को घटाकर 15 सेकंड कर दी है। यह COVID-19 के भारत में बढ़ते प्रभाव के कारण हुआ है। 





 

No comments

Thank you for comment

pan card kaise banaye online

Pan card Kaise Banaye online - ऑनलाइन से पैन कार्ड कैसे बनाये। अब पैन कार्ड बनाना हुआ बहुत आसान जानिये कैसे आप पैन कार्ड 10 मिनट में पा सक...