New Updates

क्या हुआ उन चार दरिंदो के साथ जिन्होंने एक महिला का गैंग रेप किया ?

क्या हुआ उन चार दरिंदो के साथ जिन्होंने एक महिला का गैंग रेप किया ?

     What Happened with those who Attempted Gang Rape in Hyderabad

हैदराबाद शहर में एक डॉक्टर महिला प्रियंका रेड्डी का चार दरिंदों ने बलात्कार कर उसे जिन्दा जला दिया। इस घटना ने पुरे देश में संसनी पहला दी। जैसा की आप सभी जानते है कि आये दिन ऐसी घटनाएं हमारे देश में हर दिन हो रही है। क्या इस सवाल का कोई जवाब नहीं है ? तो क्या ऐसी घटनाओंको रोका नहीं जा सकता ? ऐसे सवाल हर किसी के मन में आ रहे होंगे। 



डॉक्टर  प्रियंका रेड्डी जो अस्पताल से घर आ रही थी। उसे उन दरिंदो ने रास्ते में पकड़कर बलात्कार जैसी संगीन वारदात को अंजाम दिया। इस वारदात के तुरंत बाद पुलिस एक्शन में आयी और अपराधियों की खोज में लग गयी। पुलिस ने अपना काम इतनी जल्दी किया की सारे अपराधियों को तुरंत ही पकड़ लिया गया और उनसे पूछताछ शुरू कर दी। इस वारदात ने  सारे देश को झंझोड़कर रख दिया। जनता में आक्रोश इतना बढ़ गया की लोग उन चारो अपराधियों की फांसी की मांग करने लगे। 


इस आक्रोश की भावना ने कानून पर कई सारे सवाल खड़े कर दिए क्योंकि ऐसी घटनाएं हमारे देश में  हर रोज हो रही है। पुलिस अपराधियोंको गिरफ्तार तो करती है पर उन्हें फांसी की सजा नहीं दिला पाती है। ऐसे कई सारे उदाहरण हमारे सामने मौजूद है जैसे निर्भया जैसा संगीन अपराध।  


लेकिन इस बार कुछ अलग होना था। इस बार यह घटना तेलंगाना के हैदराबाद शहर में हुयी थी। सारे देश में विद्रोह की भावना की एक लहार सी दौड़ गयी थी। तेलंगाना की जनता सरकार का विरोध करने लगी। तेलंगाना की सरकार पर दबाव बढ़ने लगा था। 


पुलिस पुनः इन्वेस्टीगेशन के लिए चारो अपराधियों को वारदात  देने वाली उसी जगह पर ले गए। वह उन चारो अपराधियों ने वह से भागने की कोशिश की तभी पुलिस ने उन चारो अपराधियों को एनकाउंटर में मार गिराया। उन चारो अपराधियों का नाम 1. आरिफ   2. जोल्लू नवीन कुमार 3. चिन्ताकुंटा चेन्नै केशवुलु 4. जोल्लू शिवा


हैदराबाद पुलिस कमिश्नर सज्जनर के अनुसार उन अपराधियों को जब उसी स्पॉट पर इन्वेस्टीगेशन के  लेजाया गया तब उन चारो अपराधियों ने पुलिस पत्थरों से हमला कर दिया और पुलिस गन छीन कर उनपे फायरिंग करने लगे। इसी मुठभेड़ में पुलिस ने चारो अपराधियोंको मार गिराया। 


इन चारो अपराधियों के एनकाउंटर के बाद जनता में पुलिस का सम्मान बढ़ गया। लड़किया पुलिस कर्मियों को राखी बाँधने लगी और मिठाईया खिलाने लगी।  हैदराबाद के कमिश्नर सज्जनर को सिंघम कहने लगे। सोशल मीडिया में सज्जनार को हीरो बना दिया।
  




No comments

Thank you for comment

Email se paise kaise kamaye - Email

Email se paise kaise kamaye - आज से आप Email के जरिये भी पैसे कमा सकते है। आप लोगों ने अभी तक ऑनलाइन से पैसे कैसे कमा सकते है। यह सभी स...